Wednesday, October 31, 2012

सुरक्षा के लिए प्रार्थना

प्रार्थना गाइड लाइन
सबसे पहले आवश्यकता है कि जीवन में चल रही लड़ाई की प्रकृति को पहचानो, ये लडाई शारीरिक नहीं बल्कि आध्यात्मिक है ।अगर हम इन हमलो को सुलझाने के लिए शारीरिक शक्ति का इस्तेमाल करेंगे तो वह पाप के प्रवेश का खुला दरवाज़ा होगा  और दुष्ट आत्माए प्रवेश पा जाएँगी फिर कैसे मिलेगा समस्या का समाधान ।
पढ़े सभोपदेशक 10:8
इसलिए पवित्र आत्मा से प्रार्थना करो कि वह तुम्हें माफ़ कर दे और तुम्हारी सहायता करे -
प्रार्थना करें-
प्रभु यीशु मैं आपको धन्यवाद करती हूँ कि आप मेरे साथ है फिर मेरे विरोध में कौन हो सकता है  
मेरे आत्मिक जीवन में बाधा डालने वाले हर शास्त्र असफल हो जाएँ यीशु के नाम पर 
पिता परमेश्वर मेरे इन हाथों को युद्ध करना और उँगलियों को लड़ना सिखाईये यीशु के नाम पर
मेरे जीवन में सभी  आर्थिक और  गृहस्थ जीवन से सम्बंधित सफलताएँ आ जाये और परेशानियाँ तितर-बितर हो जाएँ यीशु के नाम पर
मेरे विवाह की विरोधी दुष्टात्मा  नष्ट हो जाएँ यीशु के नाम पर 
मेरे या मेरे परिवार के विरोध में भेजी गयी सभी बीमारियाँ यीशु के नाम पर मैं दुतकारता हूँ 
मेरे या मेरे परिवार के जीवन में सफलता या उन्नति की सभी बंदिशे यीशु के नाम पर खुल जाएँ 
मेरे या मेरे परिवार की आशीषों को रोकने वाली सभी ताकते हिला दी जाये और पूरी तरह नष्ट हो जाएँ यीशु के नाम पर
प्रभु यीशु के नाम पर मैं स्वयं को अपने परिवार को और सारी संपत्ति को यीशु के लहू से ढकती हूँ 
प्रभु यीशु के नाम पर रिश्तेदारों के द्वारा फेके गये शैतान के समस्त वार ध्वस्त हो जाएँ और फिर कभी न उठने पायें 
मुझे इन समस्याओं से छुटकारे दिलाने के लिए और मुझे व मेरे परिवार को विजय देने के लिए पिता परमेश्वर मैं आपको धन्यवाद करता हूँ
मेरे पूर्वजों के द्वारा किये गए अधर्म के फलस्वरूप जो कष्ट मेरे या मेरे परिवार में आयें यीशु के नाम पर नष्ट हो जाएँ 
पिता धन्यवाद यीशु के नाम पर
अमीन  

No comments:

Post a Comment